South Indian Movie, Best South Indian Horror movies

South Indian Movie

South Indian Movie, Best South Indian Horror movies

सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय हॉरर फिल्मों जो  हिंदी में डब किया गया है

South Indian Movie इंडस्ट्री ने हमें कुछ बेहतरीन हॉरर फिल्में दी हैं, जिनमें से कुछ बहुत लोकप्रिय हुईं और हिंदी में डब हुईं। आप YouTube पर इनमें से अधिकांश फिल्में देख सकते हैं। आइए हम हिंदी में डब की गई दक्षिण भारतीय हॉरर फिल्मों को देखें। यदि आप हिंदी में डब की गई सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय हॉरर फिल्में पसंद करते हैं और दक्षिण भारतीय भाषाओं को नहीं समझ सकते हैं, तो यह सूची आपके लिए है।

1.Ezra (2017)

South Indian Movie

रंजन और प्रिया कोचीन चले गए और प्रिया ने एक प्राचीन यहूदी बॉक्स खरीदा। जब उसने बॉक्स खोला तो बॉक्स में स्पिरिट बाहर आया और उसके पास था। फिर बाद में रंजन को पता चला कि बॉक्स कोई साधारण बॉक्स नहीं है, यह एक डबबुक बॉक्स है जिसमें मृत व्यक्ति की दुर्भावना है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह अपनी पत्नी को इस कुत्सित भावना से बचाने जा रहा है।

Read More – मन की शक्ति को कैसे बढ़ाएं – माइंड पावर को समझें

2. The House Next Door (2017)

South Indian Movie

फिल्म को तीन भाषाओं में एक साथ फिल्माया गया था, इस फिल्म का शीर्षक तमिल में अवल, हिंदी में द हाउस नेक्स्ट डोर था। फिल्म एक प्राचीन चीनी मां और बेटी के साथ शुरू होती है। वे एक-दूसरे के साथ खुशी के पल बिताते दिख रही हैं, जबकि मां गर्भवती हैं। फिल्म तब चलती है जहां एक खुशहाल युगल कृष [सिद्धार्थ] और लक्ष्मी [एंड्रिया जेरेमिया] प्यार करते हैं, जिससे वे मिले समय की यादों में लाते हैं और उनका प्यार कैसे खिलता है। वे अचानक नोटिस करते हैं कि एक नया परिवार अगले घर में चला जाता है। कृष एक डॉक्टर है जो सुन्न उंगलियों को सनसनी लाने के लिए मस्तिष्क में डाले गए इलेक्ट्रोड का उपयोग करता है। वह एक अन्य डॉक्टर, डॉप्रसाद के करीबी हैं, जो एक मनोचिकित्सक हैं।

3. Sivalinga (2017) – South Indian Movie

South Indian Movie

रेल हादसे में रहम को मृत मानने के बाद, सीआईडी ​​अधिकारी शिवा को मामले की जांच के लिए सौंपा गया है।  उसका भूत अधिकारी की पत्नी के पास है, जिससे वह मामले का पर्दाफाश करने के लिए सुराग की ओर अग्रसर हुआ।

Read More – ब्लॉग-पोस्ट कैसे लिखें, How To Wright a Perfect Blog

4. Aranmanai 2 (2016)

South Indian Movie

यह अरमानमई श्रृंखला की दूसरी फिल्म है। मुरली रहस्यमय परिस्थितियों में कोमा में अपने पिता के रूप में अपने मंगेतर के साथ अपने पैतृक महल में लौट आता है। हालाँकि, उनके जीवन में एक मोड़ आता है जब वह अपने परिवार के अंधेरे रहस्यों को उजागर करता है।

5. Sthree Repu Raa (2016) – South Indian Movie

 South Indian Horror movies

आंध्र के ग्रामीणों ने भूतों को उनके घर पर जाने से रोकने के लिए उनकी बाहरी दीवारों पर S ओ श्रीति रिपु रा ’लिखा है। क्या यह रिवाज तथ्य या मिथक पर आधारित है?

Read More – इंस्टाग्राम मार्केटिंग के 5 टिप्स – आपको जानना जरूरी है

6. Dhilluku Dhuddu (2016) – South Indian Movie

Best South Indian Horror movies

यह मुख्य रूप से कुछ डरावने तत्वों के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। कुमार अपने पूर्व सहपाठी काजल के प्यार में पागल हो जाता है। उसके प्यार के रास्ते में उसके पिता और कुछ भूत हैं।

7. Ekkadiki Pothavu Chinnavada (2016)

 Indian Horror movies

अर्जुन (निखिल) एक बुरा प्रेम विफलता के साथ एक दृश्य प्रभाव पर्यवेक्षक है। एक बढ़िया दिन, वह अपने दोस्त (वेनेला किशोर) को इलाज के लिए ले जाता है क्योंकि बाद में उसके पास एक बुरी आत्मा होती है। वहां उसकी मुलाकात निथ्या (हेबाह पटेल) से होती है और उसे उससे प्यार हो जाता है। कहानी में मोड़ तब आता है जब अर्जुन को पता चलता है कि हेबाह भी उसके पास है और उसके शरीर के अंदर कोई व्यक्ति उसे ये सब करवा रहा है। अर्जुन के लिए हालात कभी भी बुरे हो जाते हैं जब अमला (नंदिथा स्वेथा) नामक एक अन्य किरदार उससे संपर्क करता है, जो इस सब के पीछे है। यह सब भ्रम क्या है? कौन है ये अमाला? वह अर्जुन से पीछे क्यों है? क्या इस सबके पीछे एक बैकस्टोरी है?

8. Maya (2015) – South Indian Movie

South Indian Horror movies

माया मायावनम नामक एक गाँव के बारे में है जो शहर से बहुत दूर स्थित है। अभिनेता ऐरी एक किताब को पढ़ने के बाद अपनी जिज्ञासा के बाद उस स्थान पर पहुंचते हैं, जो बताता है कि वर्षों पहले, वह स्थान एक मानसिक अस्पताल हुआ करता था। अब खंडहर में, वन क्षेत्र के बीच स्थित जगह को पूरी तरह से छोड़ दिया गया है और जो लोग वहां गए हैं उनका मानना ​​है कि इसके आसपास कुछ बुरी आत्मा छिपी हुई है। फिल्म ने कुछ छलांग के रूप में अच्छी तरह से वादा किया है और फिल्म का बैकस्टोरी निश्चित रूप से दिलचस्प है।

Read More – Best Ad Network For Blog-ब्लॉग के लिए सर्वश्रेष्ठ Ad Network

9. Masss (2015)

 South Horror movies

मास उर्फ ​​मासिलमणि (सूरिया) और उसके दोस्त (प्रेमजी अमरेन), दो चोर, एक घातक दुर्घटना के साथ मिलते हैं जब वे एक डकैती के बाद पैसे लेकर लौट रहे थे। इसके बाद, मास भूत / आत्माओं को अपने आस-पास देखने की विशेष क्षमता प्राप्त करता है। शक्ति (सूरिया) नाम के एक भूत ने मास की मदद मांगी और बदले में दुर्घटना के समय खोए हुए पैसे का पता लगाने का वादा किया।

10. Aranmanai (2014)

 South Horror movies

एक बड़ा परिवार इसे बेचने के लिए पैतृक संपत्ति (महल) में लौटता है। इस बीच, वे महल में कुछ अलौकिक तत्वों की खोज करते हैं।

read More – Best Motivational Speakers Of India in hindi .

11. Kanchana: Muni 2 (2011)

 South Indian Horror movies

राघव के कई तर्कहीन डर हैं। वह इतना डरता है कि वह अंधेरे के बाद अपने घर के बाहर कदम रखने की हिम्मत नहीं करता है। उनकी मां उनकी ताकत का स्तंभ हैं। जैसा कि होता है कि वह जीवन में अजीब चीजों के पार आता है। वह धीरे-धीरे अधिक सहजता से व्यवहार करना शुरू कर देता है और एक महिला के भूत के पास होता है। नरक के रास्ते खुल गए हैं।

12. Arundhati (2009)

Horror movies

अरुंधति गडवाल शासक वंश का वंशज है। यह सहमति है कि वह राहुल से शादी करेगी। अपनी शादी से कुछ दिन पहले, वह हैदराबाद से गडवाल के किले में आती है। वहाँ वह एक नज़दीकी परित्यक्त किले में आ गई, जहाँ एक बुराई पड़ी हुई थी। जब बुराई ढीली हो जाती है, तो अरुंधति को फिर से लड़ने के लिए मजबूर किया जाता है जैसे कि उसकी दादी-दादी जेजम्मा को अपने समय में करना पड़ा था।

13. Karva (2017) – South Indian Movie

 Horror movies

करवा एक कन्नड़ सस्पेंस हॉरर फिल्म है। फिल्म में दो अलग-अलग कहानी शामिल हैं जो अंतिम कथानक से संबंधित हैं। पहली कहानी एक वृत्तचित्र फिल्म निर्माता के बारे में है जो एक प्रेतवाधित घर की जांच करने के लिए जाता है और दूसरा एक अमीर व्यापारी की बेटी के अपहरण के बारे में है। राज पैलेस में दो कहानियां मिलती हैं जो कर्नाटक देश में कहीं स्थित एक निर्जन हवेली है। अगर आपको डरावनी फिल्में पसंद हैं तो एक चुटकी के साथ फिल्म जरूर देखें।

 

South Indian Movie, Best South Indian Horror movies

पसंद आया तो शेयर करे।

1 Trackback / Pingback

  1. भारत में शीर्ष 10 सबसे अमीर पुरुष 2019 - Live Gyans

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*