Tata Sky Broadband जल्द ही फ्री लैंडलाइन सर्विस देने जा रहा है।

Tata Sky Broadband

Tata Sky Broadband अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जल्द ही फ्री लैंडलाइन सर्विस देने जा रहा है। टाटा स्काई ब्रॉडबैंड अपनी वेबसाइट पर असीमित वॉयस कॉल के साथ लैंडलाइन सेवा जारी कर रहा है।

 

Tata Sky Broadband –  ग्राहकों को जल्द ही एक मुफ्त लैंडलाइन सेवा मिलेगी, इंटरनेट सेवा प्रदाता ने अपनी वेबसाइट पर पोस्टर के माध्यम से खुलासा किया। नए विकास से टाटा स्काई द्वारा ब्रॉडबैंड सेवा को Jio फाइबर और एयरटेल के करीब लाने में मदद मिलेगी, दोनों पहले से ही ब्रॉडबैंड सेवाओं के साथ लैंडलाइन की सुविधा प्रदान करते हैं। टाटा स्काई अपने ग्राहकों को असीमित ब्रॉडबैंड योजनाओं के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग की पेशकश करने की संभावना है। टाटा स्काई ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत 900 प्रति माह अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा बेनिफिट्स से होती है।

मुफ्त लैंडलाइन सेवा बिना किसी विवरण के ऑनलाइन छोड़ी गई है। Tata Sky Broadband द्वारा नए लॉन्च का खुलासा करने वाली छवि में एक टैगलाइन है, जिसमें लिखा है, “स्ट्रीम अनलिमिटेड। असीमित कॉल करें। ” यह बताता है कि सेवा नई लैंडलाइन सेवा के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ प्रदान करेगी। कंपनी ने अतिरिक्त रूप से उल्लेख किया है कि नई पेशकश “जल्द ही आ रही है”। हालांकि, अभी लॉन्च की सही तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

ग्राहकों के लिए Tata Sky Broadband की तीन असीमित मासिक योजनाएं देती हैं। ये योजनाएं 900 , 1100 रुपये से शुरू होती हैं। और इंटरनेट की स्पीड  100Mbps तक की पेशकश की जाती है । आप 3 ,6 और 12 महीने का भी प्लान ले सकते है।

विशेष रूप से, Tata Sky Broadband अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए मुफ्त लैंडलाइन सेवा लाने वाला पहला ऑपरेटर नहीं है। Airtel और Jio Fiber पहले से ही अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को लैंडलाइन सेवाएं प्रदान करते हैं। हालांकि, इस कदम से टाटा स्काई को कुछ ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद मिलेगी क्योंकि कंपनी ब्रॉडबैंड बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना कर रही है जिसमें बीएसएनएल, एयरटेल और एसीटी फाइबरनेट लोकप्रिय खिलाड़ियों के बीच है।

Read More – Jio Wi-Fi Calling Service कैसे सेटअप करे।

 

Tata Sky Broadband

Tata Sky Broadband Plans,

भारत में सबसे लोकप्रिय डीटीएच सेवा प्रदाताओं में से एक, टाटा स्काई ने 14 शहरों में उपभोक्ताओं को ब्रॉडबैंड कनेक्शन प्रदान करना शुरू कर दिया। अब, टाटा स्काई ब्रॉडबैंड कनेक्शन भारत के 21 शहरों में उपलब्ध है। Jio GigaFiber के सिर्फ लॉन्च होने के साथ, टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने अब अपना कद  बढ़ाना शुरू कर दिया है। कंपनी ने अनलिमिटेड डेटा प्लान भी देना शुरू कर दिया है। नई योजनाएं 590 रुपये से शुरू होती हैं और 16 एमबीपीएस की गति प्रदान करती हैं। टाटा स्काई एक मुफ्त राउटर और डेटा रोलओवर सेवाएं भी प्रदान कर रहा है।

Tata Sky Broadband जल्द ही फ्री लैंडलाइन सर्विस देने जा रहा है।

Tata Sky Broadband एक महीने, तीन महीने और छह महीने की अवधि के लिए असीमित प्लान पेश कर रही है। मूल योजना अहमदाबाद में एक महीने के लिए 590 रुपये से शुरू होती है। यह 16Mbps की डाउनलोड स्पीड, मुफ्त राउटर और डेटा रोलओवर के साथ-साथ सुरक्षित कस्टडी विकल्प प्रदान करता है। दूसरी योजना पर चलते हुए, इसकी कीमत 700 रुपये है, और डाउनलोड की गति 25Mbps है। तीसरे प्लान की कीमत 800 रुपये है, जो 50Mbps डेटा स्पीड देता है। अन्य डेटा प्लान विकल्पों में 1,100 रुपये और 1,300 रुपये विकल्प शामिल हैं, जो क्रमशः 75Mbps और 100Mbps की डाउनलोड गति प्रदान करते हैं। योजनाओं में से कोई भी, हालांकि, मुफ्त राउटर प्रसाद के बावजूद मुफ्त स्थापना के साथ आते हैं।

Read More – Reliance jio fiber सेट-टॉप बॉक्स क्या है? इसे कैसे स्थापित करें?

Tata Sky Tata Sky Broadband जल्द ही फ्री लैंडलाइन सर्विस देने जा रहा है।

 

यदि आपको एक तिमाही योजना की आवश्यकता है, तो आपको 16Mbps डेटा की गति प्रदान करने वाली मूल योजना के लिए 1,770 रुपये का भुगतान करना होगा। जहां 25Mbps प्लान की कीमत 2,100 रुपये है, वहीं 50Mbps प्लान की कीमत आपको 7,200 रुपये होगी। इसके अलावा, 75Mbps और 100Mbps प्लान की कीमत क्रमशः 9,900 रुपये और 11,700 रुपये है। मूल्य निर्धारण के संदर्भ में कोई छूट नहीं है लेकिन योजनाएं चार महीनों के लिए अतिरिक्त डेटा प्रदान करती हैं, जिसका अर्थ है कि 13 महीने की अवधि के लिए लाभ प्राप्त करने के लिए आपको नौ महीने तक भुगतान करना होगा। इससे 16Mbps प्लान की कीमत 590 रुपये से 408 रुपये तक कम हो जाती है।

 जल्द ही फ्री लैंडलाइन सर्विस देने जा रहा है।

इसके अलावा, मुंबई में, 25Mbps डेटा स्पीड के लिए मासिक प्लान 999 रुपये से शुरू होता है। अन्य योजनाओं में 1,249 रुपये और 1,599 रुपये की योजनाएं शामिल हैं जो डेटा स्पीड 50Mbps और 100Mbps की पेशकश करती हैं। जबकि मूल चतुर्थांश योजना 2,997 रुपये में उपलब्ध है, छह महीने की योजना 5,395 रुपये से शुरू होती है।

Tata Sky Broadband का विस्तार पिछले महीने 14 शहरों से बढ़कर 21 शहरों जैसे सूरत, नवी मुंबई, जयपुर और अधिक शहरो में हुआ। कंपनी जल्द ही अन्य शहरों में विस्तार कर सकती है।

जल्द ही फ्री लैंडलाइन सर्विस देने जा रहा है।

Read More – How To Use 4G on Airplane Mode – Tips

पसंद आया तो शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*